Management: Latest News, Photos, Videos on Management - NDTV.COM (2024)

Table of Contents
इंदौर की साफ सफाई देख खुली रह गई US Vlogger की आंखें, मैनेजमेंट देख तारीफ करने पर हुए मजबूर तेज धूप और भीषण गर्मी में रहने से हो सकती हैं ये बीमारियां, इस तरीके से रखें खुद को हमेशा तरोताजा इन तरीकों को अपनाकर एनर्जेटिक अंदाज में करें अपने मंडे की शुरुआत, पूरा हफ्ता रहेगा आपके नाम 90 प्रतिशत बीमारियों का कारण होता है तनाव, इन टिप्स से कर सकते हैं स्ट्रेस मैनेज दिल्ली की आबोहवा हुई 'खराब', प्रतिकूल मौसम और पराली जलाने का बुरा असर नाश्ते के समय इस खास रोटी का सेवन डायबिटीज को कंट्रोल करने में कर सकता है मदद, जानिए कैसे करना है सेवन बच्चे पर परफॉर्मेंस का प्रेशर बनाना माता-पिता की सेहत पर भी डालता है बुरा असर, जानिए कैसे करें मैनेज एयर इंडिया एक्सप्रेस की लेबर कमिश्नर ने की आलोचना, कुप्रबंधन का लगाया आरोप हाई कोलेस्ट्रॉल को कम करने के लिए आपको बनाना होगा ऐसा मॉर्निंग रूटीन, मिलेंगे और भी अनेक फायदे World's Oldest Living Man: ये है दुनिया का सबसे बुजुर्ग शख्स, जानें क्या है 111 साल तक जिंदा रहने का राज खून में मिला कोलेस्ट्रॉल नसों को कर रहा है ब्लॉक, तो गर्मियों में कोलेस्ट्रॉल रोगी इन चीजों का जूस पीकर पा सकते हैं फायदा Faridabad : किरायेदार ने बंदूक दिखाकर किया अगवा, 800 किलोमीटर तक घुमाता रहा, मांगी फ़िरौती भीड़ से इस तरह अलग आगे निकलेगा आपका बच्चा, परवरिश की ये 5 आदतें बच्चे को बनाती हैं कामयाब जब भी हो तनाव महसूस तो खा लीजिए ये 4 फूड, महसूस करेंगे अच्छा रोजाना नाश्ते में एक गिलास छाछ पीने से सेहत को मिल सकते हैं कई फायदे, वजन घटाने के साथ बॉडी को हाइड्रेट रखने में भी है फायदेमंद

'Management' - 1000 News Result(s)

  • इंदौर की साफ सफाई देख खुली रह गई US Vlogger की आंखें, मैनेजमेंट देख तारीफ करने पर हुए मजबूर

    एक अमेरिकी व्लॉगर ने इंदौर के वेस्ट मैनेजमेंट और स्वच्छता के ताज पर वीडियो बनाया. उनका वीडियो वायरल होने के बाद खुद आनंद महिंद्रा ने भी वीडियो शेयर कर सवाल किया है कि, क्या देश के लिए ये सपना देख सकते हैं.

  • तेज धूप और भीषण गर्मी में रहने से हो सकती हैं ये बीमारियां, इस तरीके से रखें खुद को हमेशा तरोताजा

    Heat Illness: गर्मी से संबंधित बीमारियां गंभीर हो सकती हैं, लेकिन सही जानकारी और सावधानी बरतने से इनसे बचा जा सकता है. यहां हम गर्मी से संबंधित कुछ बीमारियों के बारे में बता रहे हैं, जिनके बारे में जानकर आप खुद का बचाव कर सकते हैं.

  • इन तरीकों को अपनाकर एनर्जेटिक अंदाज में करें अपने मंडे की शुरुआत, पूरा हफ्ता रहेगा आपके नाम

    Monday Motivation:वीकेंड के बाद मंडे बेहद बोझिल सा लगता है और ऑफिस जाने का मन नहीं होता. तो इन ट्रिक्स को जरूर आजमाएं. ये आपके पूरे हफ्ते को खास बना देंगी.

  • 90 प्रतिशत बीमारियों का कारण होता है तनाव, इन टिप्स से कर सकते हैं स्ट्रेस मैनेज

    Stress cause : आज हम आपको यहां पर कुछ ऐसे टिप्स बताने वाले हैं जिससे आप अपने स्ट्रेस को मैनेज कर सकते हैं.

  • दिल्ली की आबोहवा हुई 'खराब', प्रतिकूल मौसम और पराली जलाने का बुरा असर

    राष्ट्रीय राजधानी की वायु गुणवत्ता (Air Quality) बुधवार को ‘खराब’ श्रेणी में पहुंच गई, जिसके पीछे प्रतिकूल मौसम संबंधी परिस्थितियां और पड़ोसी राज्यों में पराली जलाने तथा जंगल में आग लगने की घटनाएं प्रमुख कारण हैं. वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग (CAQM) ने यह जानकारी दी.

  • नाश्ते के समय इस खास रोटी का सेवन डायबिटीज को कंट्रोल करने में कर सकता है मदद, जानिए कैसे करना है सेवन

    Diabetes Home Remedies: अगर आप भी डायबिटीज के मरीज हैं तो इसे कंट्रोल करना चाहते हैं, तो खानपान का खास ख्याल रखें. अपनी डाइट को अच्छा रखकर आप इसे कंट्रोल कर सकते हैं. एक खास तरह की रोटी आपके शुगर लेवल को कंट्रोल करने में मदद कर सकती है.

  • बच्चे पर परफॉर्मेंस का प्रेशर बनाना माता-पिता की सेहत पर भी डालता है बुरा असर, जानिए कैसे करें मैनेज

    माता-पिता अक्सर ही बच्चे को अच्छी परवरिश देने के लिए जरूरत से ज्यादा जद्दोजहद करने लगते हैं जो ना सिर्फ बच्चे के लिए बल्कि खुद माता-पिता के लिए भी तनावपूर्ण होने लगता है. ऐसे में बच्चों पर प्रेशर किस तरह कम करें और खुद की सेहत को प्रभावित होने से कैसे रोंके, यह जान लेना जरूरी है.

  • एयर इंडिया एक्सप्रेस की लेबर कमिश्नर ने की आलोचना, कुप्रबंधन का लगाया आरोप

    टाटा ग्रुप की एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) के कर्मचारियों के एक गुट और मैनेजमेंट के बीच विवाद बढ़ने से करीब एक सप्ताह पहले रीजनल लेबर कमिश्नर ने एयरलाइन को लिखा था कि शिकायतें वास्तविक थीं और मानव संसाधन विभाग (HR) ने सुलह अधिकारी को गुमराह करने का प्रयास किया था. इस विवाद के चलते मंगलवार की रात से 90 से अधिक उड़ानें रद्द कर दी गईं.

  • हाई कोलेस्ट्रॉल को कम करने के लिए आपको बनाना होगा ऐसा मॉर्निंग रूटीन, मिलेंगे और भी अनेक फायदे

    How To Reduce Cholesterol Level: आज की तेज और बिजी लाइफस्टाइल में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना मुश्किल हो सकता है. हाई कोलेस्ट्रॉल की समस्या आजकल बहुत सामान्य हो गई है. यहां हम आपको बताएंगे कि आप कैसे सुबह की शुरुआत में अपने कोलेस्ट्रॉल को कम करने के लिए एक हेल्दी रूटीन बना सकते हैं.

  • World's Oldest Living Man: ये है दुनिया का सबसे बुजुर्ग शख्स, जानें क्या है 111 साल तक जिंदा रहने का राज

    World oldest man : दुनिया में एक ऐसा ही शख्स है, जिसने सबसे ज्यादा उम्र के जीवित शख्स का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस बुजुर्ग आदमी का नाम जॉन टिनिसवुड है.

  • खून में मिला कोलेस्ट्रॉल नसों को कर रहा है ब्लॉक, तो गर्मियों में कोलेस्ट्रॉल रोगी इन चीजों का जूस पीकर पा सकते हैं फायदा

    Cholesterol Ko Kaise Kam Kare: जूस एक अच्छा विकल्प है जो कोलेस्ट्रॉल को कंट्रोल करने में मदद कर सकता है. यहां कुछ ऐसे जूस की लिस्ट है जो आपको गर्मियों में कोलेस्ट्रॉल कंट्रोल करने में मदद कर सकते हैं.

  • Faridabad : किरायेदार ने बंदूक दिखाकर किया अगवा, 800 किलोमीटर तक घुमाता रहा, मांगी फ़िरौती

    आरोपी ने सतीश की कार की चाबी और पर भी घर से ले लिया था और सतीश की पत्नी और दोस्त का मोबाइल भी छीन लिया था. इसके बाद उन्होंने बंदूक की नोक पर सतीश से ही कार ड्राइव करने के लिए कहा.

  • भीड़ से इस तरह अलग आगे निकलेगा आपका बच्चा, परवरिश की ये 5 आदतें बच्चे को बनाती हैं कामयाब

    बच्चे की परवरिश ही उसे जीवन में सफल बनाने में बड़ी भूमिका निभाती है. इस तरह बच्चे जीवन में आगे बढ़ते हैं और बाकी बच्चों से आगे भी निकल जाते हैं.

  • जब भी हो तनाव महसूस तो खा लीजिए ये 4 फूड, महसूस करेंगे अच्छा

    तनावग्रस्त रहने से मैग्नीशियम, जिंक, कैल्शियम, आयरन और नियासिन जैसे कुछ पोषक तत्वों की आपकी आवश्यकता बढ़ सकती है.

  • रोजाना नाश्ते में एक गिलास छाछ पीने से सेहत को मिल सकते हैं कई फायदे, वजन घटाने के साथ बॉडी को हाइड्रेट रखने में भी है फायदेमंद

    Buttermilk Benefits: लैक्टिक एसिड बैक्टीरिया युक्त प्रोबायोटिक से भरपूर होने के नाते, छाछ इम्यूनिटी को बढ़ाने में भी मदद कर सकता है.

More News
Management: Latest News, Photos, Videos on Management - NDTV.COM (2024)
Top Articles
Latest Posts
Article information

Author: Delena Feil

Last Updated:

Views: 6112

Rating: 4.4 / 5 (65 voted)

Reviews: 80% of readers found this page helpful

Author information

Name: Delena Feil

Birthday: 1998-08-29

Address: 747 Lubowitz Run, Sidmouth, HI 90646-5543

Phone: +99513241752844

Job: Design Supervisor

Hobby: Digital arts, Lacemaking, Air sports, Running, Scouting, Shooting, Puzzles

Introduction: My name is Delena Feil, I am a clean, splendid, calm, fancy, jolly, bright, faithful person who loves writing and wants to share my knowledge and understanding with you.